Monday, October 7, 2024
Homeताजा खबरSingham Again के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंची दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह...

Singham Again के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंची दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने बताई ये वजह

मुंबई, सिंघम अगेन का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.इसमें अजय देवगन,अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ जैसे कई कलाकार शामिल हैं.इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में दीपिका पादुकोण शामिल नहीं हुई. इसको लेकर जब रणवीर सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने पत्नी दीपिका के ना आने की वजह बताई और साथ ही बताया की इस फिल्म में केवल वो और दीपिका ही नहीं बल्कि उनकी बेटी भी डेब्यू करने जा रही हैं.

रणवीर सिंह ने कही ये बात

‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर रणवीर सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस फिल्म में बहुत सारे अभिनेता हैं.मैं आपको बता दूं कि यह मेरी बच्ची ‘बेबी सिम्बा’ की भी पहली फिल्म है. क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका प्रेग्नेंट थीं तो लेडी सिंघम, सिंबा और बेबी सिंबा की तरफ से आप सभी को एडवांस में हैप्पी दीवाली. फिल्म एन्जॉय करें. दीवाली मनाएं. आपका प्यार और दुआ चाहिए. गणपति बप्पा मोरया.

दीपिका के कार्यक्रम में नहीं आने की बताई वजह

रणवीर सिंह ने दीपिका के कार्यक्रम में नहीं आने के सवाल पर आगे कहा-दीपिका यहां इस कार्यक्रम में नहीं आ सकीं,क्यों कि वह बेटी के साथ बिजी हैं और मैं रात की ड्यूटी में हूं तो मैं आया हूं”

अजय देवगन फिल्म में मुख्य भूमिका में

गौरतलब है कि ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, जो एक बार फिर पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की भूमिका में नजर आएंगे. दिवाली पर रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह इंस्पेक्टर संग्राम ‘सिम्बा’ भालेराव और अक्षय कुमार पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) वीर सूर्यवंशी की भूमिका में नजर आएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments