Sunday, September 29, 2024
Homeकर्नाटकाHassan Sex Scandal : पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे और पोते के खिलाफ...

Hassan Sex Scandal : पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे और पोते के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में FIR दर्ज,महिला कुक ने जान को बताया खतरा,जानिएं क्या है पूरा मामला ?

हासन (कर्नाटक), कर्नाटक के पूर्व मंत्री एच.डी. रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रविवार को यौन उत्पीड़न और पीछा करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है. बता दें कि उनके घर काम कर चुकी एक कुक ने इस मामले में कर्नाटक की हासन के होलेनरासीपुर थाने में केस दर्ज कराया है.कर्नाटक सरकार ने JDS के प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी देवेगौड़ा के पोते एवं हासन से सांसद प्रज्वला रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित सैक्स स्कैंडल की जांच के लिए SIT का गठन किया है,एच.डी. रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एवं जनता दल (सेक्युलर) प्रमुख एच.डी. देवेगौड़ा के बेटे हैं. प्रज्वल रेवन्ना हासन से मौजूदा सांसद हैं. 33 वर्षीय प्रज्वल हासन लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था.

महिला कुक की शिकायत पर मामला दर्ज

रेवन्ना की घरेलू सहायिका की शिकायत के आधार पर जिले के होलेनरासीपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.शिकायतकर्ता ने कहा कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया कि काम शुरू करने के 4 महीने बाद रेवन्ना उनका यौन उत्पीड़न करने लगे जबकि प्रज्वल उनकी बेटी को वीडियो कॉल करके ‘‘अश्लील बातें’’ करते थे.शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उनके साथ-साथ उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जान को भी खतरा है.

SIT करेगी मामले की जांच

कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार ने इस पूरे मामले की SIT जांच के आदेश दिए हैं.SIT गठित करने का निर्णय राज्य महिला आयोग द्वारा सिद्धारमैया सरकार को कार्रवाई करने की सिफारिश के बाद आया.मुख्यमंत्री ने कहा, हसन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments