Wednesday, July 3, 2024
HomeSarkari NaukariBARC Vacancy 2024 : बार्क में बिना एग्जाम के सीधे मिलेगी ऑफिसर...

BARC Vacancy 2024 : बार्क में बिना एग्जाम के सीधे मिलेगी ऑफिसर की नौकरी, 90,000 मिलेगी सैलरी,इस डेट तक कर दें अप्लाई,जानें जॉब डिटेल्स

सरकारी नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है.भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC)में बिना एग्जाम के सरकारी नौकरी हासिल करने का आपके पास सुनहरा मौका है.जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो तुरंत कर दें. क्यों कि कल इस वैकेंसी में आवेदन करने की आखिरी तारीख है.BARC में पोस्ट ग्रेजुएट्स रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर (PGRMO)और रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल साइट barc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन की अंतिम तिथि

BARC में पोस्ट ग्रेजुएट्स रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर (PGRMO)और रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर की वैकेंसी के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 मई 2024 है.ऐसे में देर मत कीजिए,जल्द करें अप्लाई

BARC के भर्ती में पदों का ब्योरा

इस भर्ती में कुल 18 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

पोस्ट ग्रेजुएट्स रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर(PGRMO) के 14 पद

रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर के 4 पद पर भर्ती होनी है

BARC की इस भर्ती के लिए अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता

पोस्ट ग्रेजुएट रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर (PGRMO)पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से MS,MD या फिर DNB की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए.साथ ही संबंधित फील्ड का 2 साल का अनुभव होना चाहिए.

रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए उम्मीदवार के पास MBBS की डिग्री होनी चाहिए.इसके साथ एक साल की इंटर्नशिप होना अनिवार्य है.

BARC की भर्ती के लिए आयु सीमा

पोस्ट ग्रेजुएट्स रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर (PGRMO)और रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए.

रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर को मिलेगी इतनी सैलरी

पहले साल में मिलेंगे 72,000 रुपये
दूसरे साल में मिलेंगे 74,000 रुपये
तीसरे साल में मिलेंगे 76,000 रुपये

BARC की इस भर्ती में मेडिकल ऑफिसर पद के लिए सैलरी

पोस्ट ग्रेजुएट रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर(PGMRO)की सैलरी
पहले साल में मिलेंगे 86,000 रुपये
दूसरे साल में मिलेंगे 88,000 रुपये
तीसरे साल में मिलेंगे 90,000 रुपये

वैकेंसी के लिए इस दिन होगा साक्षात्कार(इंटरव्यू)

इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन 30 मई 2024 को सुबह 10.30 बजे से शाम 4 बजे तक किया जाएगा. इंटरव्यू में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को ग्राउंड फ्लोर कॉन्फ्रेंस रूम नंबर 1, BARC अस्पताल, अणुशक्तिनगर, मुंबई – 400094 पहुंचना होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments