Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरSamsung Galaxy S24 FE में बेहद कम कीमत में मिलेंगे शानदार AI...

Samsung Galaxy S24 FE में बेहद कम कीमत में मिलेंगे शानदार AI फीचर्स, फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर आया बड़ा अपडेट

सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 FE को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है. फोन को लेकर पिछले काफी दिनों से खासी चर्चा है. हाल ही में इस डिवाइस को सपोर्ट पेज पर देखा गया है और इसके कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए थे. कई और जगह भी इसके बारे में जानकारी मिल चुकी है.हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी S24 FE को BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है. जिसका मतलब है की फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है.

सैमसंग के आने वाले इस नए स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर SM-S721B/DS मॉडल नंबर के साथ देखा गया है. फोन का यही मॉडल नंबर सैमसंग के सपोर्ट पेज पर भी लाइव है. हालांकि BIS लिस्टिंग में फोन के हार्डवेयर और डिजाइन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस बीच स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं.

Samsung Galaxy S24 FE के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी S24 FE में 6.7-इंच FHD+ 120Hz डिस्प्ले हो सकता है. इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास विक्सट की प्रोटेक्शन दी जा सकती है.इस फोन में प्रोसेसर के लिए Xclipse 940 GPU के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 2400e चिपसेट हो सकता है. फोन की रैम की बात करें तो वो कम से कम 8 GB रहने की उम्मीद है.

सैमसंग गैलेक्सी S24 FE के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमला सैटअप मिल सकता है.जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा.दूसरा और तीसरा सेंसर 12+8 मेगापिक्सल का होगा. वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो कंपनी इस फोन में 4565mAh की बैटरी दे सकती है.यह एंड्रॉइड 14 आधारित One UI 6.1.1 पर चलेगा. रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फोन कई गैलेक्सी AI फीचर्स से लैस होगा.

Samsung Galaxy S24 FE कब होगा लॉन्च और प्राइस

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्टूबर 2024 में लॉन्च हो सकता है. फोन में कलर ऑप्शंस की बात करें तो यह स्मार्टफोन ब्लू, ग्रीन, ग्रेफाइट, सिल्वर, ग्रीन और येलो शेड्स में लॉन्च हो सकता है.वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत $649 या $699 के बीच हो सकती है. यानी ये फोन 60 हजार रुपये के बजट में आ सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments