Tuesday, October 22, 2024
Homeताजा खबरSalman Khan को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स ने...

Salman Khan को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स ने मांगी माफी, बोला- ‘गलती हो गई’, पुलिस ने बताया कहां से भेजा गया था धमकी भरा मैसेज

मुंबई, मुंबई यातायात पुलिस को उस मोबाइल नंबर से एक माफीनामा मिला है, जिससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग करने वाला धमकी भरा संदेश भेजा गया था. अधिकारियों ने मंगलवार को विस्तृत जानकारी दिए बगैर बताया कि माफी वाला संदेश सोमवार को यातायात पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर मिला. उन्होंने ने बताया कि जांच के दौरान यह पुष्टि हुई कि माफीनामा उसी मोबाइल नंबर से भेजा गया है जिसका इस्तेमाल पहले धमकी भरा संदेश भेजने के लिए किया गया था

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के नंबर पर आया था धमकी भरा मैसेज

बता दें कि संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने यह भी कहा था कि धमकी को हल्के में न लिया जाए. जिसको लेकर वर्ली पुलिस थाने में धमकी और वसूली के लिए भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है.

झारखंड से भेजा गया था धमकी भरा मैसेज

सलमान खान को धमकी भरा मैसेज भेजने वाला शख्स की लोकेशन झारखंड में ट्रैस हुई है. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. सूत्रों के हवाले से खबर है कि मुंबई पुलिस की एक टीम झारखंड जाकर मामले की जांच करेगी. हालांकि इस बीच मैसेज भेजने वाले ने माफी मांग ली है.

गौरतलब है कि सलमान को पहले भी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकियां मिली थीं. पुलिस के अनुसार, बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने इस साल अप्रैल में अभिनेता के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चलाई थीं. कुछ महीने पहले नवी मुंबई पुलिस ने सलमान को मारने की बिश्नोई गिरोह की एक साजिश का पर्दाफाश किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments