Saturday, July 6, 2024
Homeजयपुरकाले धन को लेकर राजधानी में बवाल, बाबा किरोड़ी ने बताया कहां...

काले धन को लेकर राजधानी में बवाल, बाबा किरोड़ी ने बताया कहां छिपा है काला धन

जयपुर: शुक्रवार को राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता की. इस दौरान सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक मामले में ED कार्रवाई को लेकर रालोपा प्रमुख बेनीवाल पर निशाना साधा. प्रेसवार्ता के दौरान किरोड़ी ने पत्रकारों को एक प्राइवेट लॉकर में काला धन होने की बात भी कही. प्रेस वार्ता खत्म होने के बाद किरोड़ी लाल ने खुद पत्रकारों के साथ गणपति प्लाजा पहुंचे. औऱ सभी दुकानों में सर्च भी करवाया. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गणपति प्लाजा में 50 किलो सोना और काला धन होने का दावा किया है.

पेपर लीक का धन छिपा होने का किया दावा

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा गणपति प्लाजा में एक दुकान पर पहुंच गए. प्राइवेट लॉकर वाली इस दुकान पर किरोड़ी लाल मीणा ने आरोप लगाया कि इन लॉकरों में 500 करोड़ रुपये का कालाधन जमा है जो डीओआईटी, जेजेएम और पेपर लीक से जुड़े लोगों का है. उनका कहना है कि जब तक ये लॉकर्स खोले नहीं जाएंगे तब तक वे धरने पर ही बैठे रहेंगे. इससे पहले उन्होंने स्पर्धा चौधरी की भूमिका को लेकर मीडिया से बातचीत की.

स्पर्धा चौधरी की राहुल गांधी के साथ फोटो के मामले में कहा कि वो बाद में आरएलपी में चली जाती हैं और अध्यक्ष बन जाती है. स्पर्धा ने बताया कि पेपर लीक मामले में बाबूलाल कटारा से मिली. उन्होंने कहा कि चेयरमैन दिनेश के गहने पर रामलाल कटारा को पेपर सेट करने की जिम्मेदारी दिला दी. मैंने जो तथ्य ED को बताएं वहीं अब खोजे जा रहे हैं. स्पर्धा चौधरी पेपर लीक मामले में सरगना है.  आपको बता दें कि राजस्थान प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने पेपर लीक मामले (Paper Leak Case) में छापेमारी की है. पेपर लीक मामले में ईडी ने जयपुर डूंगरपुर, जोधपुर सहित छह जगहों पर छापेमारी की है. प्रवर्तन निदेशक (ईडी) की टीमें आज शुक्रवार सुबह होते डूंगरपुर सागवाड़ा पहुंच गई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments