Thursday, September 19, 2024
HomeSarkari NaukariRPSC Recruitment 2024 : राजस्थान में भू वैज्ञानिक और सहायक खनन इंजीनियरों...

RPSC Recruitment 2024 : राजस्थान में भू वैज्ञानिक और सहायक खनन इंजीनियरों के पद पर निकली भर्ती,जानें आवेदन की डेट सहित तमाम डिटेल्स

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए नौकरी हासिल करने का शानदार मौक है.दरअसल राजस्थान लोक सेवा आयोग( RPSC)ने भूवैज्ञानिक और सहायक खनन इंजीनियरों के पदों पर भर्ती निकाली है.योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार 22 जुलाई 2024 से ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन करने की आखिरी तारीख

RPSC की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अगस्त 2024 तय की गई है. इस डेट के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा.इसीलिए लास्ट डेट का ध्यान रखते हुए समय से अप्लाई करें.

RPSC की इस वैकेंसी में भर्ती पदों का विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 56 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.जिसमें 32 पद भूवैज्ञानिक के और 24 पद सहायक खनन अभियंता के पद शामिल हैं.

RPSC की इस भर्ती के लिए आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक की उम्र 20 से 40 के बीच तय की गई है.रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट लागू है.

RPSC Recruitment 2024 की इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

जनरल और अन्य राज्य के उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे,OBC/BCकैटेगरी के कैंडिडेट्स को 400 रुपये देने होंगे.जबकि SC/ST कैंडिडेट्स को 400 रुपये का भुगतान करना होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments