Friday, May 24, 2024
More
    Homeभारत'हिचकी' की टीचर रानी मुखर्जी अब लेंगी हॉलीवुड की 'मास्टर क्लास'

    ‘हिचकी’ की टीचर रानी मुखर्जी अब लेंगी हॉलीवुड की ‘मास्टर क्लास’

    मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में लेंगी हिस्सा

    मुंबई। अब हॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की जर्नी से सीख लेगा। रानी मुखर्जी आगामी ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ में एक अभिनेता के रूप में अपने करियर और जीवन के बारे में विस्तार से बताते हुए एक मास्टरक्लास देंगी। यह विशेष कार्यक्रम फिल्म महोत्सव के 14वें संस्करण से एक दिन पहले 10 अगस्त को होगा। इस मास्टरक्लास में रानी अपनी कुछ प्रतिष्ठित भूमिकाओं और फिल्मों के बारे में बात करेंगी और एक अभिनेत्री के रूप में अपनी कला और अनुभवों के बारे में जानकारी साझा करेंगी।

    मैं खुद को लकी मानती हूं

    45 वर्षीय रानी मुखर्जी ने कहा, मैं मेलबर्न के 14वें भारतीय फिल्म महोत्सव में आमंत्रित होकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। एक अभिनेत्री के रूप में, मैं काफी भाग्यशाली हूं कि ऑस्ट्रेलिया में लोगों से अविश्वसनीय प्यार मिला और मैं एक मास्टरक्लास के माध्यम से भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा को साझा करने के लिए उत्सुक हूं।

    सच में बॉलीवुड की हैं ‘रानी’

    आपको बता दें कि रानी ने 18 साल की उम्र में 1996 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की और आमिर खान अभिनीत ‘गुलाम’ तथा करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए तारीफ बटोरी। ‘कुछ कुछ होता है’ में उनके साथ शाहरुख खान और काजोल भी मुख्य भूमिका में थे। रानी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों जैसे ‘साथिया’, ‘हम तुम’, ‘वीर-जारा’, ‘ब्लैक’, ‘बंटी और बबली’ और ‘मर्दानी’ अहम भूमिका निभाई। आईएफएफएम के 14वें संस्करण में मुखर्जी को ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया है। फिल्म समारोह 11 से 20 अगस्त तक चलेगा।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments