Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरRamesh Bidhuri: पूरी भाजपा रमेश बिधूड़ी के साथ खड़ी- आप नेता सौरभ...

Ramesh Bidhuri: पूरी भाजपा रमेश बिधूड़ी के साथ खड़ी- आप नेता सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरी भाजपा लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले सांसद रमेश बिधूड़ी के साथ खड़ी है और इस तरह के शब्द केंद्र में सत्तारूढ़ दल की ‘‘तय रणनीति का हिस्सा’’ हैं. गुरुवार को संसद के 5 दिवसीय विशेष सत्र में चंद्रयान-3 की सफलता पर चर्चा के दौरान भाजपा सांसद ने बसपा सांसद बिधूड़ी ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस मामले में आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कार्यवाही की मांग की है.

भाजपा कर रही सांसद को बचाने की कोशिश

विपक्षी दलों ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने सांसद को दंडित करने के बजाय बचाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली सरकार में मंत्री भारद्वाज ने संवाददाताओं से कहा कि ‘‘जब रमेश बिधूड़ी उन घटिया शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, तब उनके पीछे बैठे भाजपा के दो सांसद हंस रहे थे. जिस तरह से भाजपा के विभिन्न सांसद उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं, उससे एक चीज तो स्पष्ट है कि पूरी भाजपा उनके साथ खड़ी है और इस तरह के शब्द भाजपा की तय रणनीति का हिस्सा हैं।’’

निशिकांत दुबे ने साधा बसपा सांसद अली पर निशाना

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर कहा कि दानिश अली के बयानों की पड़ताल के लिए एक जांच समिति का गठन किया जाए. दुबे ने बसपा सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा कि दानिस अली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अत्यधिक आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसने बिधूड़ी को उकसाया. दुबे ने बिधूड़ी की टिप्पणियों की भी निंदा करते हुए कहा कि एक सभ्य समाज इसे उचित नहीं ठहरा सकता और इसकी कितनी भी निंदा की जाए कम है. भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला और हरनाथ सिंह यादव ने भी रविवार को लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर सदन में अली के आचरण पर सवाल उठाया और इसकी जांच की मांग की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments