Monday, July 1, 2024
Homeताजा खबरRajasthan Weather Update: राजस्थान में मॉनसून लगातार आगे बढ़ रहा,इन जगह पर...

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मॉनसून लगातार आगे बढ़ रहा,इन जगह पर हो सकती भारी बारिश

जयपुर,राजस्थान में मॉनसून लगातार आगे बढ़ रहा है जहां बीते 24 घंटे में कई जगह मध्यम से भारी वर्षा दर्ज की गई.मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में कई जगह भारी से अति भारी बारिश होने की चेतावनी दी है.

पिछले 24 घंटे में कहां कहां हुई बारिश ?

मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर संभाग के कुछ भागों में और पूर्वी राजस्थान के भरतपुर, उदयपुर, अजमेर, कोटा व जयपुर संभाग के अनेक भागों में बादलों के गर्जन के साथ मध्यम से भारी वर्षा दर्ज की गई है.सर्वाधिक बारिश पश्चिमी राजस्थान के मारवाड़ जंक्शन, पाली में 72 मिलीमीटर व पूर्वी राजस्थान में मसूदा, अजमेर में 91.5 मिलीमीटर दर्ज की गई है.

आज भी इन जगहों पर हो सकती बारिश

इसके अनुसार शुक्रवार को भी भरतपुर, जयपुर, अजमेर, कोटा, बीकानेर, उदयपुर संभाग के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है.साथ ही उत्तर-पूर्वी राजस्थान में कहीं-कहीं भारी बारिश होने की भी संभावना है.

29 जून से 2 जुलाई तक यहां होगी बारिश

केंद्र ने पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में 29 जून से 2 जुलाई के दौरान भारी बारिश की चेतावनी दी है.इसके अनुसार भरतपुर, जयपुर संभाग के कुछ भागों में 29 जून से 2 जुलाई के दौरान कहीं-कहीं भारी व कहीं-कहीं अति भारी बारिश होने की संभावना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments