Wednesday, July 3, 2024
HomeजयपुरRajasthan Vidhan Sabha Election : सीएम गहलोत करेंगे 9 दिन में 18...

Rajasthan Vidhan Sabha Election : सीएम गहलोत करेंगे 9 दिन में 18 जिलों के दौरे

जयपुर। राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है. लेकिन सीएम गहलोत अपने ड्रीम विजन मिशन-2023 को लेकर उतसुक है सीएम गहलोत बुधवार से 18 जिलों के 9 दिवसीय दौरे पर रहेंगे. सीएम गहलोत अपने दौरे के दौरान राजस्थान की जनता से राजस्थान को मॉडल राज्य बनाने के लिए सुझाव मांगेंगे. बुधवार को सीएम गहलोत सबसे पहले बिड़ला सभागार में रत्न और हीरा कारोबारियों और जौहरियों से सवांद करेगें. यहीं से ही सीएम गहलोत अपनी 9 दिवसीय यात्रा का आगाज भी करेंगे.  सीएम गहलोत यात्रा की शुरुआत खाटूधाम से करेगें. बता दे कि सीएम गहलोत मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए पहली बार खाटूधाम बाबा श्याम के दरबार में पूजा-अर्चना करेंगे.

पहले खाटूधाम फिर सालासर बालाजी के करेंगे दर्शन

बुधवार दोपहर 12 बजे सीएम गहलोत बिड़ला सभागार में जौहरियों, रत्न व्यापारियों, ज्योतिषियों और कारीगरों से वार्ता करेंगे. यहां से सीएम गहलोत हेलिकॉप्टर चौमूं के लिए रवाना होंगे. फिर शाम को जयपुर लौटने से पहले सीएम गहलोत सीकर में खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करेगें इसके बाद सीएम गहलोत चूरू में सालासर बालाजी मंदिर भी जाएंगे. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सीएम गहलोत 28 सितम्बर को डीडवाना और नागौर जिले के दौरे पर रहेंगे. इसके बाद सीएम गहलोत 29 सितम्बर को श्रीगंगानगर और 30 सितम्बर को हनुमानगढ़ जिले में किसानों से नहरी इलाकों की समस्या को लेकर चर्चा करेंगे.

सीएम गहलोत आगामी अक्टूबर महीने के प्रथम सप्ताह में कई जिलों के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान अपने 9 दिवसीय दौरे के दौरान जयपुर, सीकर, चूरू, नागौर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, बीकानेर, जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर, पाली, सिरोही, जालौर, राजसमंद, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा और चित्तौड़गढ़ जिले का दौरा करेंगे. सीएम गहलोत के सभी दौरे राज्य में आदर्श आचार संहिता लगने से पहले खत्म हो जाएगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments