Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरRahul Gandhi Latest Update : रेलवे स्टेशन पहुंचे Rahul Gandhi , कुली...

Rahul Gandhi Latest Update : रेलवे स्टेशन पहुंचे Rahul Gandhi , कुली बन उठाया यात्रियों का सामान, राहुल गांधी को मिला बिल्ला नंबर 756

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचकर कुलियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं. इस दौरान राहुल गांधी कुलियों की लाल कमीज पहने और सिर पर सामान उठाते हुए भी दिखे. इसके बाद वह कुलियों के साथ बैठ गए और उनसे उनकी समस्याएं पूछीं. कांग्रेस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर राहुल की कुलियों से बातचीत की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जननायक राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर अपने कुली मित्रों से मिले. हाल में एक वीडियो काफी प्रसारित हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली मित्रों ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी।” पार्टी ने लिखा, “आज, राहुल जी उनके बीच पहुंचे और उनकी बात सुनी… भारत जोड़ो यात्रा जारी है।”

राहुल गांधी ने की इंस्टाग्रांम

राहुल ने ‘इंस्टाग्राम’ पर एक पोस्ट में लिखा, “आज, दिल्ली में आनंद विहार टर्मिनल पर काम कर रहे कुली भाइयों से मुलाकात की।” उन्होंने लिखा, “बहुत दिनों से मेरे मन में यह इच्छा थी और उन्होंने मुझे बहुत प्यार से बुलाया भी था–और भारत के मेहनतकश भाइयों की इच्छा हर हाल में पूरी होनी चाहिए।” राहुल मिस्त्रियों से लेकर छात्रों तक, समाज के विभिन्न वर्गों के साथ बातचीत कर चुके हैं. उनका कहना है कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक की उनकी भारत जोड़ो यात्रा इस तरह की बातचीत के माध्यम से जारी रहेगी. राहुल गांधी ने हाल में लद्दाख पहुंचकर समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों से बातचीत की थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments