Tuesday, July 9, 2024
HomeउदयपुरRaghav Chadha Weds Parineeti Chopra : राघव -परिणीति चोपड़ा की शादी की...

Raghav Chadha Weds Parineeti Chopra : राघव -परिणीति चोपड़ा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

उदयपुर। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने शादी के बंधन में बंधने के एक दिन बाद सोमवार सुबह अपने विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. परिणीति और राघव रविवार शाम उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में आयोजित एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी की पोशाक और मुख्य समारोह की थीम ‘पर्ल व्हाइट’ थी।

राघव चड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘ नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत के बाद से हमारे दिलों को पता था… इस दिन का लंबे समय से इंतजार था… आखिरकार श्रीमान और श्रीमति बनने का सौभाग्य मिला। एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते थे… हमारा जीवन भर का सफर अब शुरू होता है..’’ तस्वीर में परिणीति के दुप्पटे पर सुनहरे रंग से हिंदी में ‘राघव’ लिखा नजर आ रहा है। अभिनेत्री का शादी का लहंगा और राघव की शेरवानी दोनों हाथीदांत के रंग की थी.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम मान हुए शामिल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विवाह समारोह में शामिल हुए. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह तथा उनकी पत्नी गीता बसरा, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा सहित कई हस्तियों ने समारोह में शिरकत की. परिणीति और राघव ने मई में दिल्ली में एक निजी समारोह में सगाई की थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments