Tuesday, July 9, 2024
Homeजयपुरदौसा में गरजी प्रियंका, लोगों से किया राजस्थान का रिवाज बदलने का...

दौसा में गरजी प्रियंका, लोगों से किया राजस्थान का रिवाज बदलने का आह्वान…

जयपुर। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि इनका ध्यान जनता की भलाई पर नहीं, बल्कि किसी तरह सत्ता में बने रहने पर है। इनकी नीति बन गई है गरीबों से खींचना और बड़े-बड़े उद्योगपतियों को सींचना।

प्रियंका दौसा जिले के सिकराय में जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा (राजस्थान में) जब इनकी (भाजपा की) सरकार थी, तो प्रदेश में इन्होंने कितनी योजनाएं दीं? ईआरसीपी का वादा क्यों नहीं पूरा किया अभी तक? … मसला साफ है, मोदी का ध्यान, भाजपा का ध्यान आपकी भलाई पर नहीं है… किस तरह से सत्ता में रहना है, किस तरह से अपने आप को मजबूत करना है… यही है उनका एक मात्र लक्ष्य और इसी पर उनका ध्यान है। इनकी नीति बन गई है। आप पिछले 10 साल में देखिए …नीति बन गई है, गरीबों से खींचना और बड़े-बड़े उद्योपतियों को सींचना। भाजपा के नेता अपने अहंकार और अपने मान-सम्मान को बढ़ाने तथा अपने उद्योगपति मित्रों के लिए काम कर रहे हैं।

उपस्थित लोगों से राजस्थान का रिवाज बदलने और दुबारा कांग्रेस को सत्ता में लाने का आह्वान करते हुए प्रियंका ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है। असली नेता वर्तमान और भविष्य की ओर देखता है, वह बार-बार अतीत की बात नहीं करता रहता। जनता का कल्याण ऐसी राजनीति से होगा, जो सेवा और करुणा भाव तथा जनता को सर्वोपरि रखने की राजनीति हो। पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा भाजपा के नेता और प्रधानमंत्री से सिर्फ जुमलेबाजी होती है।

जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होगा और मतगणना 3 दिसंबर को होगी।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments