Sunday, October 6, 2024
Homeजेआईजे स्पेशलPM at Tirupati : सफेद धोती, भगवा अंगवस्त्र, माथे पर टीका… माेदी...

PM at Tirupati : सफेद धोती, भगवा अंगवस्त्र, माथे पर टीका… माेदी ने तिरुपति बालाजी के किए दर्शन, 140 करोड़ भारतीयों की समृद्धि के लिए प्रार्थना

तिरुपति बालाजी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश के हर नागरिक के लिए तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। उनके अकॉउंट से इस पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई। फोटो में पीएम मोदी वेंकटेश्वर मंदिर के अंदिर पंडितों के आगे सफेद धोती, भगवा अंगवस्त्र लगाए मंदिर में दिखाई दिए। अपने संदेश में पीएम मोदी ने लिखा, तिरुमाला के श्रीवेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

**EDS: IMAGE VIA @narendramodi** Tirumala: Prime Minister Narendra Modi offers prayers at the Sri Venkateswara Swamy Temple, in Tirumala, Andhra Pradesh, Monday, Nov. 27, 2023. (PTI Photo) (PTI11_27_2023_000015B)

बता दें कि प्रधानमंत्री के तिरुपति बालाजी मंदिर जाने से पहले तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड ने बयान जारी कर बताया था कि पीएम मोदी 26 नवंबर की शाम में तिरुपति पहुंचें, जहां रात में रूके और सुबह भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री मंदिर में पूजा पाठ के बाद काफी समय वहीं रहे। इसके बाद वह तेलंगाना के लिए रवाना हो गए। लेकिन उनके अकॉउंट्स से डाली गई फोटोज को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी इमोशनल हो गए।

**EDS: IMAGE VIA @narendramodi** Tirumala: Prime Minister Narendra Modi at the Sri Venkateswara Swamy Temple, in Tirumala, Andhra Pradesh, Monday, Nov. 27, 2023. (PTI Photo) (PTI11_27_2023_000014B)

चंद्रभूषण नाम के एक्स अकॉउंट ने पीएम मोदी को भगवान का आदमी बताया। वहीं कुछ ने कहा कि भले ही प्रधानमंत्री ने 140 करोड़ भारतीयों के लिए पूजा पाठ की, लेकिन इनमें से कई लोग ऐसे हैं जो उन्हें सिर्फ गाली देने में, उनके किए कार्यों को नीचा दिखाने में व्यस्त रहते हैं। एक यूजर कहता है- प्रभु बालाजी आपको स्वस्थ जीवन दें और ताकत दें। भारत को आपके नेतृत्व की जरूरी है। आपकी ऐसी भक्ति ही आपकी सच्ची शक्ति है।

**EDS: IMAGE VIA @narendramodi** Tirumala: Prime Minister Narendra Modi offers prayers at the Sri Venkateswara Swamy Temple, in Tirumala, Andhra Pradesh, Monday, Nov. 27, 2023. (PTI Photo) (PTI11_27_2023_000016B)

बता दें कि तिरुपति बालाजी का मंदिर आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में तिरुमला पर्वत पर स्थित है। यह मंदिर भगवान विष्णु के अवतार श्री वेंकटेश्वर स्वामी को समर्पित है। भारत में होने के बावजूद इस मंदिर से दुनियाभर के लोगों की आस्था जुड़ी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments