Tuesday, July 9, 2024
Homeताजा खबररामलला 22 जनवरी को गर्भगृह में विराजेंगे, PM मोदी बोले-मैं इस ऐतिहासिक...

रामलला 22 जनवरी को गर्भगृह में विराजेंगे, PM मोदी बोले-मैं इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनूंगा

लखनऊ। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तारीख तय हो गई है। 22 जनवरी को रामलला नये बने राम मंदिर के गर्भगृह में विराजमान हो जाएंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद रहेंगे। इसकी जानकारी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने दी। उन्होंने बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा, ट्रस्ट अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों ने पीएम मोदी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने सहमति दी।  

**EDS: IMAGE VIA @narendramodi** New Delhi: Prime Minister Narendra Modi during a meeting with the officials of Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust, in New Delhi, Wednesday, Oct. 25, 2023. (PTI Photo)(PTI10_25_2023_000295B)

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए लगातार तैयारियां की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में देश-विदेश से करीब पांच लाख लोग शामिल हो सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया साइट एक्स पर देते लिए लिखा कि जय सियाराम! आज का दिन बहुत भावनाओं से भरा हुआ है। अभी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी मुझसे मेरे निवास स्थान पर मिलने आए थे। उन्होंने मुझे श्रीराम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या आने के लिए निमंत्रित किया है। मैं खुद को बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं। ये मेरा सौभाग्य है कि अपने जीवनकाल में, मैं इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनूंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments