Sunday, September 29, 2024
Homeकर्नाटकाPrajwal Revanna sex scandal Case : प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें,सरकार ने...

Prajwal Revanna sex scandal Case : प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें,सरकार ने लुकआउट नोटिस किया जारी,SIT का अतिरिक्त समय देने से किया इनकार,पढ़ें पूरी खबर

कलबुर्गी (कर्नाटक),कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने गुरुवार को कहा कि महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हासन से जनता दल (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है. प्रज्वल इस समय विदेश में हैं. इस वजह से विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश होने के लिए 7 दिन और मांगे जाने पर उन्होंने कहा कि 24 घंटे से अधिक समय देने का प्रावधान नहीं है. SIT मामले की जांच कर रही है.

लुकआउट नोटिस जारी

मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने संवाददाताओं से कहा,” यह लुकआउट नोटिस यह पता चलने के तुरंत बाद जारी किया गया कि प्रज्वल रेवन्ना विदेश चले गए हैं.सभी बंदरगाहों और हवाई अड्डों को इस बारे में बता दिया गया है.”प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के पोते और विधायक व पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे हैं.

सांसद से जुड़े वीडियो क्लिप हुए थे वायरल

इसके पहले हाल के दिनों में हासन में कथित तौर पर सांसद से जुड़े कुछ वीडियो क्लिप प्रसारित होने लगे थे. वे हासन लोकसभा क्षेत्र से NDA के उम्मीदवार हैं. इस सीट पर 26 अप्रैल को मतदान हुआ था.

”SIT गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाएगी”

गृहमंत्री परमेश्वर ने आगे कहा, “आरोपी को समय दिए जाने के बारे में SIT के सदस्य कानूनी राय ले रहे हैं.एसआईटी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाएगी, क्योंकि 24 घंटे से अधिक समय देने का प्रावधान नहीं है.

एक और महिला ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि इससे पहले एक महिला ने प्रज्वल और उनके पिता के खिलाफ यौन उत्पीड़न को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.उन्होंने कहा कि एक और पीड़िता ने प्रज्वल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मंत्री ने कहा, “पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं.इस बीच एक और महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बारे में मैं जानकारी नहीं दे सकता.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments