Saturday, July 6, 2024
Homeकर्नाटकाCWC की बैठक से पहले लगें Corrupt Working Committee' और 'BookmyCM' के...

CWC की बैठक से पहले लगें Corrupt Working Committee’ और ‘BookmyCM’ के पोस्टर 

हैदराबाद। पांच राज्यों में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों की रणनीति तैयार करने को लेकर आज तेलंगाना में CWC की बैठक होगी. इस बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे करेंगे. हैदराबाद में होने वाली इस बैठक के द्वारा कांग्रेस यह संदेश देना चाहती है कि वह BRS सरकार को हटाने के लिए पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी. लेकिन बैठक से पहले ही पोस्टर वॉर शुरु हो गया है. कांग्रेस के बड़े चेहरों के खिलाफ राज्य में पोस्टर लगाए गए हैं इन पोस्टर में CWC को  Corrupt Working Committee’ लिखा गया हैं.

पोस्टर के अंदर कांग्रेस के बड़े नेताओं को शामिल किया गया हैं. पोस्टर में बड़े नेताओं की तस्वीर के नीचे करप्शन लिखा गया हैं.  साथ में तस्वीर को कैप्शन दिया गया है कि ‘घोटालेबाजों से सावधान रहें.’ पोस्टर में सरकार पर 30 प्रतिशत कमीशन का आरोप लगाते हुए ‘BookmyCM’ लिखा गया हैं.

कांग्रेस ने पिछले माह 20 अगस्त को अपनी कार्य समिति का पुनर्गठन किया था, जिसमें पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राहुल गांधी समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं. कार्य समिति में 39 सदस्य, 32 स्थायी आमंत्रित सदस्य और 13 विशेष आमंत्रित सदस्य शामिल किए गए हैं. इस कार्य समिति में सचिन पायलट और शशि थरूर जैसे नेताओं को पहली बार जगह मिली है. CWC की इस बैठक में 4 मुख्यमंत्रियों सहित 84 वरिष्ठ नेता भाग लेंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments