Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरमेरे ऊपर राजनीतिक दबाव, कुल्हड़ पिज्जा कपल के वायरल वीडियो का मामला

मेरे ऊपर राजनीतिक दबाव, कुल्हड़ पिज्जा कपल के वायरल वीडियो का मामला

लुधियाना। पिछले दिनों कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ. जिसके बाद से सहज अरोड़ा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद कुल्हड़ पिज्जा कपल ने इस वीडियो को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI से बनाया गया बताया था. पुलिस द्वारा जांच में पता चला कि एक यूट्यूबर द्वारा इसे वायरल किया गया. अब इसके बाद सहज अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए उन्होंने आरोप लगाया है कि उन पर राजीनामें के लिए राजनीतिक दबाव बनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी  कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से मशहूर है. सोशल मीडिया पर कपल के कुल्हड़ पिज्जा बनाने के वीडियो खूब वायरल होते रहे है.

सहज अरोड़ा की इंस्टाग्राम पर अपील

सहज अरोड़ा ने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट में अपील करते हुए लिखा कि वो अब थक चुके हैं और वीडियो बनाने की अब उनमें हिम्मत नहीं बची है. उन्होंने लिखा, “मेरी हिम्मत नहीं है कि मैं बार-बार वीडियो बनाऊं या फिर इंटरव्यू दूं. किसी के भी बिना सबूत के दिए गए बयान से हमारी छवि को खराब मत कीजिए. पुलिस अपना काम कर रही है और पॉलिटिकल प्रेशर के चलते हमें राजीनामे के लिए फोर्स किया जा रहा है. मेरे पास सभी एविडेंस हैं. हमारे पास कोई पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं है. हमें इंसाफ दिलाने के लिए और इंटरनेट से वीडियो को हटाने के लिए आप लोगों के सहयोग की जरूरत है.

वीडियो लीक होने से बचने के लिए करे यह उपाय

कई बार लालच के कारण हम कई ऐसी मोबाइल एप्लीकेशन को परमिशन दे देते है जिससे वो हमारा निजी डेटा चुरा लेती हैं. इस का सबसे सही बचाव यही है कि ऐसी ऐप्लीकेशन को परमिशन नही देनी चाहिए. कभी भी भूल कर अपनी फौन की गैलरी का एक्सेस नही देना चाहिए. साथ ही पुराने फोन को भी बेचते समय ध्यान देना चाहिए कि उसमें आपका निजी डेटा नहीं हो.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments