Friday, July 5, 2024
Homechunavi halchalPM Modi In Churu: ''नया भारत घर में घुसकर मारता है'',चूरू की...

PM Modi In Churu: ”नया भारत घर में घुसकर मारता है”,चूरू की चुनावी सभा में बोले PM मोदी,विपक्ष पर जमकर बोला हमला,पढ़ें भाषण की बड़ी बातें

जयपुर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सरकार के बीते 10 साल में किए गए काम को महज एक ट्रेलर (नमूना) बताते हुए शुक्रवार को कहा कि अभी तो बहुत कुछ और करना है और देश को बहुत आगे लेकर जाना है.मोदी चूरू में पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.वहीं विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (‘इंडिया’) पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि ये सिर्फ अपना हित देखते हैं, इन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित वर्ग के कल्याण से, उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है.उन्होंने कहा कि सेनाओं का अपमान और देश का विभाजन कांग्रेस की पहचान है.नया भारत घर में घुसकर मारता है.

Image Source : PTI

”जब नीयत सही तो नतीजे सही”

पीएम मोदी ने अपनी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की तुलना रेस्टोरेंट में मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाले ‘ऐपेटाइजर’ और फिल्म के ट्रेलर से की. उन्होंने कहा,”जीवन के हर पड़ाव पर भाजपा सरकार गरीब के साथ खड़ी है.जो काम इतने दशक में नहीं हुए वह हमने 10 साल में कर दिखाए. इसलिए मैं कहता हूं कि जब नीयत सही तो नतीजे सही.”

Image Source : PTI

”मन की बात मैं आज चूरू में बता देता हूं”

पीएम ने कहा कहा,”10 साल में जो हुआ.लोग तो कहते हैं कि बहुत कुछ हुआ.पहले की सरकारों की तुलना में बहुत कुछ हुआ.लेकिन मोदी के मन की बात मैं आज चूरू में बता देता हूं . जो अब तक हुआ है वह तो ट्रेलर है ट्रेलर.”

”हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है”

‘ऐपेटाइज़र’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा,”ये जो मोदी ने किया है न, वह तो ऐपेटाइजर है ऐपेटाइज़र.अभी तो पूरी खाने की थाली बाकी है.बहुत कुछ करना है भाइयो.बहुत सारे सपने हैं. हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments