Sunday, September 29, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024 : तेलंगाना में विपक्ष और इंडिया गठबंधन पर...

Lok Sabha Election 2024 : तेलंगाना में विपक्ष और इंडिया गठबंधन पर PM Modi का तंज,कहा-‘तीसरे चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस और ‘इंडी’ गठबंधन का फ्यूज उड़ गया है’,जानें बड़ी बातें

हैदराबाद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद कांग्रेस और उसके ‘इंडी’ गठबंधन के घटक दलों का तीसरा ‘‘फ्यूज’’ उड़ गया है.हैदराबाद से करीब 150 किलोमीटर दूर वेमुलावाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि मतदान के 4 चरण शेष हैं और जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) जीत की ओर बढ़ रहा है.

” इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है”

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (‘इंडिया’) का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘‘तीसरे चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस और ‘इंडी’ गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है.”मोदी और भाजपा के कुछ नेता विपक्षी गठबंधन को ‘इंडी’ गठबंधन कहते हैं.

”कांग्रेस और BRS के लिए परिवार प्रथम है”

कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ‘राष्ट्र प्रथम’ के सिद्धांत में यकीन करती है जबकि कांग्रेस और BRS के लिए ‘परिवार प्रथम’ है.उन्होंने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस ने भ्रष्टाचार पर एक-दूसरे की खुलकर आलोचना की है लेकिन दोनों दलों के बीच भ्रष्टाचार एक सामान्य कारक है.

”कांग्रेस ने 5 साल तक अडाणी और अंबानी के नाम का जाप किया”

मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 5 साल तक ‘अडाणी और अंबानी’ के नाम का जाप किया और लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद यह बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश को जवाब देना चाहिए.

राहुल गांधी और रेवंत रेड्डी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में ‘‘डबल आर (आरआर)’’ कर को लेकर दिल्ली तक खूब चर्चा हो रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments