Wednesday, October 2, 2024
Homeताजा खबरThe Legend of Maula Jatt : फवाद खान और माहिरा खान की...

The Legend of Maula Jatt : फवाद खान और माहिरा खान की मूवी ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में नहीं होगी रिलीज, जानिए वजह

कराची, पाकिस्तानी में अच्छी खासी कमाई करने वाली फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत के पंजाब राज्य में बुधवार को रिलीज नहीं होगी, जिसके संबंध में पहले ही घोषणा कर दी गई थी.फिल्म के वितरण धारक (डिस्ट्रीब्यूशन होल्डर) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की.

अदालत के फैसले तक रिलीज पर रोक

नदीम मांडवीवाला ने पीटीआई को बताया कि भारत के एक मंत्रालय ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ एक अदालत से स्थगन आदेश प्राप्त किया है, इसलिए अब इसकी रिलीज रोक दी गई है. मांडवीवाला ने कहा, ”दुर्भाग्य से इसकी रिलीज एक बार फिर रुक गई है और जब तक अदालत अपना फैसला नहीं सुना देती, तब तक कोई कुछ नहीं कर सकता.”

पाकिस्तान के शीर्ष वितरकों, प्रदर्शकों और सिनेमा मालिकों में से एक मांडवीवाला ने कहा कि जब भी भारत में फिल्म की रिलीज संभव होगी, तो यह पाकिस्तानी उद्योग के लिए एक बड़ा कदम होगा.

पुलवामा अटैक के बाद से पाकिस्तानी फिल्मों की रिलीज पर प्रतिबंध

भारत ने 2019 में पुलवामा में आतंकी हमले की घटना के बाद देश में पाकिस्तानी फिल्मों की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया था और पाकिस्तान सरकार ने भी इसकी प्रतिक्रिया में देश में भारतीय फिल्मों की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया था.भारत में रिलीज होने वाली आखिरी पाकिस्तानी फिल्म 2011 में आई हुमैमा मलिक और आतिफ असलम अभिनीत ‘बोल’ थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments