Tuesday, July 9, 2024
Homeताजा खबरविपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. की आज तीसरी बैठक माया नगरी मुबंई में, 28...

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. की आज तीसरी बैठक माया नगरी मुबंई में, 28 दलो के शामिल होने की संभावना, तय होगा लोगो और कन्वीनर

INDIA Alliance Meeting । विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की आज तीसरी बैठक मुबंई में हो रही है. बैठक में आज आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों में सत्ता हासिल करने और बीजेपी सहित पूरे NDA को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए आज मुंबई में रणनीति बनाएंगे। बैठक में गठबंधन का LOGO भी जारी हो सकता हैं. इसके साथ ही राज्यों में परस्पर विरोधी दलों के बीच सीटों शेयरिंग का फॉर्मूला भी तय होगा?

28 पार्टियों के 63 नेता लेंगे भाग

मुबंई में होने वाली तीसरी बैठक में 28 पार्टियों के 63 नेता शामिल होंगे। बैठक होने से एक दिन पहले मुंबई में महाविकास अघाड़ी के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि वे देशहित के लिए एक साथ आए हैं। देश के विकास के साथ आजादी भी जरूरी है।

गठबंधन के डर से गैस की कीमतों में हुई कमी

भाजपा पर निशाना साधते हुए नेताओं ने कहा कि यह इंडिया गठबंधन का ही असर है कि केंद्र सरकार ने रसोई गैस की कीमतों में 200 रुपये की कमी की है। विपक्षी दलों की ये बैठक दो दिन (31 अगस्त-1 सितंबर) चलेगी. शरद पवार ने कहा कि बैठक में 28 पार्टियों के करीब 63 नेता शामिल होंगे. गठबंधन के लोगो (LOGO) के साथ-साथ, कन्वीनर (संयोजक) का नाम भी इस बैठक में सामने आ सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments