Saturday, October 5, 2024
Homeकोटाकांग्रेस विधायक का अपने ही सीएम को पत्र,कहा- आपका ईमान मर चुका...

कांग्रेस विधायक का अपने ही सीएम को पत्र,कहा- आपका ईमान मर चुका है, सिर मुंडवा कर सीएम गहलोत को भेज दिए बाल… जानिए पूरा मामला…

कोटा। जिले के सांगोद से कांग्रेस के विधायक भरत सिंह कुंदनपुर अकसर अपने बयानों और पत्रों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. इसी को लेकर फिर एक बार विधायक भरत सिंह ने अपनी ही सरकार के मुखिया सीएम गहलोत को पत्र लिखकर निशाने पर लिया हैं. इतना ही नही, इसके अलावा विधायक भरत सिंह ने अपना सिर मुंडवा कर बाल सीएम अशोक गहलोत को भेज दिए. सीएम गहलोत के लिए विधायक भरत सिंह द्वारा लिखे गए पत्र में लिखा गया कि प्रमोद जैन भाया के भ्रष्टाचार को आपने खुला समर्थन दे रखा हैं.खान की झोपड़ियां गांव को कोटा जिले में शामिल नहीं किया. गांधी के विचारो पर चलने वाले अशोक गहलोत को यह सब शोभा नहीं देता. सीएम गहलोत साहब आपका ईमान मर चुका है. आपके ईमान के मरने पर मै मुंडन करवा कर अपने केश आपको भेंट कर रहा हूं. कृपया यह तुच्छ भेंट स्वीकार करें. तथा महात्मा गांधी को याद कर उनके बताए गए ‘सात’ पाप पर चिंतन करें. सीएम गहलोत साहब आपका यह मुख्यमंत्री का पद स्थाई नहीं है.

सीएम गहलोत ने भ्रष्ट लोगों को संरक्षण दिया- भरत सिंह

भरत सिंह पत्र लिखते हुए आगे कहा कि- इसके प्रतीक के रूप में मैंने मुंडन करवाया है. कुछ मुद्दे, बहुत लंबे समय से सीएम के सामने में रख रहा था. हमारे मुख्यमंत्री गांधीवादी जाने जाते हैं. सीएम अशोक गहलोत जी आपने मुख्यमंत्री के रूप में बेहतरीन काम किया है. मैंने कई बार महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनका ध्यान दिलवाया और उनकी मजबूरी रही कि उन्होंने उन बातों पर ध्यान नहीं देकर कुछ भ्रष्ट लोगों को संरक्षण दिया.

आपका ईमान मर चुका है- भरत सिंह

सीएम पर आरोप लगाते हुए भरत सिंह ने कहा कि राजनीति में शासन करने वालों के सामने कई मजबूरियां हो सकती हैं. मगर मुख्यमंत्री गांधीवादी बात करते हैं. गांधी जी का पूरा जीवन सत्य पर आधारित है. मैने सीधा मुख्यमंत्री जी से कहा है आपका ईमान मर चुका है. हमारी संस्कृति में है कि जब कोई मरता है तो मुंडन करवाया जाता है. मुख्यमंत्री का ईमान मुझे मरता हुआ दिखता है. इसीलिए मैंने मुंडन करवाया है.

मेरे सिर से पूरे प्रदेश में जाएगा संदेश- भरत सिंह

विधायक भरत सिंह ने कहा कि अब इस माथे पर दोबारा बाल नहीं उगेंगे, मैं मेरे माथे को ऐसे ही रखूंगा. जब भी मेरा चेहरा देखेंगे तो पूरे प्रदेश में संदेश जाए कि भरत सिंह ने इन मुद्दों को लेकर मुंडन करवाया था. वो मुख्यमंत्री रहे या ना रहे. उनको ये बोझ लेकर चलना पड़ेगा. उन्होंने सही को सही नहीं कहा और गलत बात को संरक्षण दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments