Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरOnePlus Nord CE4 Lite की लॉन्च डेट आई सामने,जानिए क्या होंगे फीचर्स...

OnePlus Nord CE4 Lite की लॉन्च डेट आई सामने,जानिए क्या होंगे फीचर्स और संभावित कीमत

अगर आप भी नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो बस थोड़ा रुक जाइए,वनप्लस जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने नए फोन की लॉन्चिंग से पहले ही टीजर पोस्टर्स जारी कर दिए हैं, ये नया फोन OnePlus Nord CE4 Lite होगा.कंपनी का यह फोन Nord CE4 सीरीज का हिस्सा होगा.कंपनी ने टीजर में कहा है कि 18 जून को नया फोन आ रहा है.

सोशल मीडिया के जरिए किया लॉन्चिंग डेट का खुलासा

कंपनी ने अपने X अकाउंट से पोस्ट कर बताया है कि कंपनी 18 जून को भारतीय बाजार में एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है. पोस्ट के मुताबिक 18 जून को शाम 7 बजे कंपनी ने लॉन्च इवेंट रखा है इसमे भारत में लेटेस्ट स्मार्ट फोन को लॉन्च किया जाएगा.इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर भी प्रोडक्ट पेज लाइव कर दिया गया है.

फोन की कितनी होगी कीमत

वन प्लस केआने वाले फोन OnePlus Nord CE4 Lite को भारत में 20,000 रुपये से कम कीमत के अंदर पेश किया जा सकता है. Nord CE 4 Lite में 6.67 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस हो सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई डीटेल्स शेयर नहीं की है.

OnePlus Nord CE4 Lite के फीचर्स

लीक्स की माने तो OnePlus Nord CE4 Lite 5G एंड्रॉयड 14 बेस्ड कस्टम OS पर चलेगा. इसी तरह इसमें दो एंड्रॉयड OS अपडेट्स मिलेंगे. बैक कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है.फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है.इसमें 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments