Saturday, July 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election Voting Phase 5th : लोकसभा चुनाव के 5वें चरण...

Lok Sabha Election Voting Phase 5th : लोकसभा चुनाव के 5वें चरण में बॉलीवुड कलाकारों ने किया मतदान,अक्षय कुमार,फरहान अख्तर समेत इन फिल्मी हस्तियों ने किया मतदान

मुंबई, बॉलीवुड कलाकारों अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और कई अन्य फिल्मी हस्तियों ने मुंबई में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया. महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीट के लिए मतदान सुबह 7 बजे से जारी है.राज्य की इन 13 में से 6 सीट मुं‍बई की हैं.

मतदान के बाद क्या बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने जुहू में मतदान करने के बाद कहा, ”मैं अपने भारत को विकसित व मजबूत बनाना चाहता हूं और अपना वोट डालते हुए मैंने यह बात अपने दिमाग में रखी.सभी भारतीयों को यह ध्यान रखना चाहिए कि उनके लिए क्या सही है और फिर मतदान करना चाहिए.भारतीय नागरिकता प्राप्त होने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार मतदान किया है.

फरहान अख्तर ने डाला वोट

बांद्रा के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए कतार में खड़े फरहान अख्तर ने पीटीआई से कहा, ”मेरा वोट अच्छे शासन के लिए.ऐसी सरकार जो सभी लोगों को ध्यान में रखे और हमें एक बेहतर शहर दे.

फरहान अख्तर ने युवाओं से की वोट डालने की अपील

अभिनेता-निर्माता ने लोगों, विशेष तौर पर युवाओं से मतदान करने का आग्रह किया.अख्तर ने कहा, ”मैंने किसी से सुना कि युवा लोग गर्मी की शिकायत कर रहे हैं लेकिन इतनी गर्मी तो नहीं है इसलिए घर से बाहर निकलें और वोट करें।”

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने डाला वोट

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने वोट डालने के बाद मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, “.बाहर निकल कर मतदान करें.”

पूर्व सांसद और अभिनेता परेश रावल, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा, श्रिया शरण और फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर सहित बॉलीवुड की अन्य कई हस्तियों ने वोट डाला.आशुतोष ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, ”मतदान करें क्योंकि आपके पास विकल्प है. मतदान करें क्योंकि यह आपका कर्तव्य है. मतदान करें क्योंकि यह आपका अधिकार है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments