Monday, July 1, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanCongress EX MLA Clips : बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक का...

Congress EX MLA Clips : बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक का एक और अश्लील वीडियो वायरल, केस दर्ज, पहले से चल रहा रेप केस

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस के सत्ता से बाहर होने के बावजूद पार्टी की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन और 2 पुलिस अधिकारियों समेत 9 के खिलाफ पॉक्सो में केस दर्ज किया गया था। अब मामले से जुड़े दो वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन वीडियो में दिखने वाला शख्स पूर्व विधायक मेवाराम जैन है। इस वीडियो के साथ कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि जागो इंडिया जागो इन वीडियो/ फोटोज की पुष्टि नहीं करता है।

राजस्थान के बाड़मेर के कांग्रेस नेता व तीन बार के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की अश्लील वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में वह महिला के साथ गंदी हरकत करते दिख रहे हैं। वीडियो खुद महिला ने बनाई है। वीडियो में देख सकते हैं कि मेवाराम जैन के कमरे में घुसते ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है। इसके बाद पूर्व विधायक कमरे में आते हैं, थोड़ी बात करते हैं, पानी पीते हैं और फिर महिला के साथ अश्लील हरकतें करता है।

मेवाराम की दो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल है। एक 7 मिनट 11 सेकेंड की है और दूसरी 18 मिनट 45 सेकेंड की। उनकी वीडियो के स्क्रीनशॉट के साथ उनका नाम ट्रेंड कर रहा है। अभी पिछले महीने ही मेवाराम सहित 9 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज हुआ था। पीड़िता ने शिकायत दी थी कि न केवल उनका बल्कि उनकी सहेली का भी रेप हुआ और उनकी नाबालिग बेटी का भी यौन शोषण किया गया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि जब मेवाराम और उसका साथी रामस्वरूप उनका रेप कर करके थक गए तो उन्होंने पीड़िता से 15-16 साल की लड़कियों को लाने को कहा। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ पीड़िता की सहेली से की तो कहानी और भयावह निकली। सहेली ने बताया कि उसे तो प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर प्रताड़ित किया गया था।

पीड़िता के हो चुके हैं बयान

इस पूरे मामले को लेकर पूर्व विधायक को मेवाराम जैन से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई भी संपर्क नहीं हो पाया। वहीं कहा जा रहा है कि इस मामले में कोर्ट में पीड़िता के बयान हो चुके हैं। शुक्रवार को भी कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई है। पुलिस ने जांच कहां तक पहुंची है। इसके बारे में कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

जानें यह है मामला

रेप पीड़िता ने जोधपुर के राजीव नगर थाने में पेश की रिपोर्ट बताया है कि आरोपी रामस्वरूप और जैन ने मेरा बलात्कार किया और उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी अश्लील हरकतें की. वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला के खिलाफ पूर्व में रामस्वरूप ने बाड़मेर के कोतवाली थाने में महिला द्वारा ब्लैकमेल कर लाखों रुपए मांगने का आरोप लगाया है. जोधपुर में दर्ज मामले में पीड़िता ने बाड़मेर के दो पुलिस अधिकारियों समेत 7 के खिलाफ झूठे केस में फंसाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वीडियो वायरल होने के बाद में बाड़मेर x पर जबरदस्त तरीके से ट्रेड करने लगा है. लोगों ने इस पूरे मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि शर्मसार करने वाली घटना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments