Tuesday, October 22, 2024
HomeSarkari NaukariNTPC Recruitment 2024: NTPC में जूनियर एग्जीक्यूटिव पद पर निकली वैकेंसी, बस...

NTPC Recruitment 2024: NTPC में जूनियर एग्जीक्यूटिव पद पर निकली वैकेंसी, बस चाहिए ये योग्यता, पढ़ें तमाम डिटेल्स ।Junior Executive Vacancy

NTPC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर हैं. नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड( NTPC) में जूनियर एग्जीक्यूटिव पद पर वैकेंसी निकली है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 14 अक्टूबर 2024 से शुरू हो चुकी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

NTPC Junior Executive Vacancy: आवेदन की लास्ट डेट

एनटीपीसी की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 अक्टूबर 2024 तय की गई है. जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं लास्ट डेट से पहले जरूर अप्लाई कर दें.

NTPC Junior Executive Vacancy: पदों का विवरण

एनटीपीसी के इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 50 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. श्रेणी के अनुसार आवेदक वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकेंगे. भर्ती अ​धिसूचना के अनुसार सामान्य श्रेणी के 22 पद हैं जबकि EWS के 5, OBC के 13,SC के 07 और ST की 03 सीटें शामिल हैं.

NTPC Junior Executive Vacancy: आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता

एनटीपीसी की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट की अधिकतम उम्र 27 साल तय की गई है. आरक्षित वर्गों को ऊपरी उम्र में छूट का प्रावधान किया गया है. वहीं शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/कॉलेज/संस्थान से बी.एससी (B. Sc) एग्रीकल्चरल साइंस की डिग्री होना आवश्यक है. नौकरी के लिए चयनित उम्मीदवारों की जिम्मेदारी किसानों और जनता के बीच बायोमास के बारे में जागरूकता फैलाने के साथ-साथ अपशिष्ट और बायोमास का प्रबंधन, उपयोग और वैकल्पिक उपयोग बताना है.

NTPC Junior Executive Vacancy: कितनी मिलेगी सैलरी

जूनियर एग्जीक्यूटिव को 40,000 रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी. इसके अलावा, कंपनी द्वारा प्रदान किया गया घर या HRA, सेल्फ, जीवनसाथी, दो बच्चों और आश्रित माता-पिता के लिए मेडिकल बेनिफिट प्रदान किए जाएंगे.

NTPC Junior Executive Vacancy Apply Online

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments