Monday, July 1, 2024
HomeLoksabha Election 2024Nitin Gadkari : चुनावी रैली के दौरान बेहोश हुए नितिन गडकरी,महाराष्ट्र के...

Nitin Gadkari : चुनावी रैली के दौरान बेहोश हुए नितिन गडकरी,महाराष्ट्र के यवतमाल में दे रहे थे चुनावी भाषण,जानें अब कैसी है तबीयत ?

महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण देते समय अचानक मंच पर चक्कर आ गए.मंच पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ता तत्काल उन्हें संभाला और इलाज के लिए ले गए.गडकरी यवतमाल के पुसद में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री गडकरी भाजपा की ओर से नागपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.नागपुर में पहले चरण का मतदान हो चुका है.गडकरी का मुकाबला कांग्रेस के विकास ठाकरे से है.

पहले भी मंच पर बिगड़ चुकी है गडकरी की तबीयत

यह पहली बार नहीं है जब नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ी है. 2018 में भी महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान वह अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे. इस दौरान महाराष्ट्र के तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मंच पर मौजूद थे.गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला था.तब बताया गया था कि उनके रक्त में शर्करा का लेवल कम होने की वजह से उनको चक्कर आ गए.

नितिन गडकरी ने स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी

गडकरी ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा-‘पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया. लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूँ और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूँ. आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments