Monday, July 1, 2024
HomeBiharNEET paper leak: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा,आरोपी छात्र का...

NEET paper leak: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा,आरोपी छात्र का कबूलनामा,’परीक्षा से एक रात पहले मिल गया था प्रश्न पत्र,फूफा ने कराई थी पूरी सेटिंग’

NEET पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.मामले में बिहार के पटना से गिरफ्तार किए गए आरोपी अनुराग यादव ने कबूल किया है कि उसे परीक्षा से पहले पेपर मिले थे.साथ ही उनसे अपने बयान में यह भी कहा कि उसे रात भर प्रश्न के आंसर रटवाए गए थे.

अनुराग ने कबूल किया कि मेरे फूफा यानी सिकंदर यादवेंद्र ने कहा था सेटिंग हो गई.उसे कोटा बुलाया गया था.अनुराग ने अपने लिखित कबूलनामे में बताया कि 4 मई 2024 को उसके फूफा सिकंदर प्रसाद यादवेन्दु ने उसे अमित आनंद और नीतीश कुमार के पास छोड़ दिया .जहां नीट परीक्षा के प्रश्न पत्र के साथ-साथ उसे आंसर शीट भी दिया गया. रात भर उसने उसे पढ़ा और जमकर रटा.उसका एग्जाम सेंटर डीवाई पाटिल स्कूल में था.एग्जाम में भी वही सवाल पूछे गए थे, जो उसे रात को रटवाए गए थे.

NEET पेपर लीक के आरोपी अनुराग का कबूलनामा

”मेरा नाम अनुराग यादव, उम्र 22 वर्ष, पे०-संजीव कुमार, सा०-परिवा, धामा-हसनपुर जिला-समस्तीपुर है. मैं अपना सफाई का बयान बिना भय एवं दबाव, बिना लोभ लालच के शास्त्रीनगर थाना पर दरोगा जी को समक्ष में रहा हूं.मैं नीट के परीक्षा की तैयारी कोटा में एलेन कोचिंग सेंटर में रहकर कर रहा था. मेरे फूफा सिकंदर प्र० यादवेन्दु नगर परिषद दानापुर जूनियर इंजिनियर के पद पर कार्यरत हैं.मेरे फूफा द्वारा बताया गया कि दि०-05.05.24 को नीट का परीक्षा हैं. कोटा से वापस आ जाओ.परीक्षा का सेटिंग हो चुका है. मैं कोटा से वापस आ गया तथा मेरा फूफा द्वारा दि०-04.05.24 को रात्रि में अमित आनंद एवं नीतिश कुमार वी पास मुझे छोड़ा गया. जहां पर नीट के परीक्षा का प्रश्नपत्र एवं उत्तर पुस्तिका दिया गया एवं रात्रि में पढ़वाया एवं रटवाया गया. मेरा सेंटर डीवाई पाटिल स्कूल में था तथा में स्कूल में परीक्षा देने गया तो जो प्रश्न पत्र रटवाया गया था वहीं प्रश्न सही सही परीक्षा में मिल गया.परीक्षा को उपरांत अचानक पुलिस आई तथा मुझे पकड़ लिया. मैं अपना अपराध स्वीकार किया.यही मेरा बयान है.मैं अपना बयान पढ़ एवं समझ कर सही लिखा पाकर अपना हस्ताक्षर बना दिया”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments