Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरNEET UG 2024 : राजस्थान के बाड़मेर में छोटे भाई को डॉक्टर...

NEET UG 2024 : राजस्थान के बाड़मेर में छोटे भाई को डॉक्टर बनाने के लिए परीक्षा देने पहुंचा MBBS स्टूडेंट,पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर, बाड़मेर में पुलिस ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के दौरान दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते फर्जी अभ्यर्थी और मूल अभ्यर्थी को गिरफ्तार किया है.एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

MBBS का छात्र है आरोपी

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि रविवार को अंतरी देवी राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय बाड़मेर की प्रधानाचार्य अनीता चौधरी ने पुलिस को सूचना दी की परीक्षार्थी गोपाला राम के स्थान पर दूसरा व्यक्ति परीक्षा दे रहा है. उन्होंने बताया कि परीक्षा केंद्र से आरोपी भागीरथ राम विश्नोई और मूल अभ्यर्थी उसके छोटे भाई गोपाला राम को गिरफ्तार किया है.उन्होंने बताया कि भागीरथ राम एसएन मेडिकल कॉलेज जोधपुर में आयुर्विज्ञान और शल्य-चिकित्सा स्नातक (एमबीबीएस) का छात्र है.

आधार कार्ड में फर्जी तरीके से किया बदलाव

मीणा ने बताया कि छोटे भाई के स्थान पर परीक्षा देने के लिए उसके आधार कार्ड में फर्जी तरीके से बदलाव कर भागीरथ राम ने खुद की फोटो लगाई और परीक्षा देने पहुंच गया.पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments