Thursday, October 17, 2024
Homeताजा खबरNayab Singh Saini Oath: नायब सिंह सैनी के साथ 14 मंत्री भी...

Nayab Singh Saini Oath: नायब सिंह सैनी के साथ 14 मंत्री भी ले सकते शपथ, समारोह में मोदी-शाह समेत कई दिग्गज होंगे शामिल

चंडीगढ़, नायब सिंह सैनी आज यानि गुरुवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे और इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेतृत्व के अलावा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के अन्य नेता भी शामिल होंगे. हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय सैनी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे.सैनी दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे.

14 मंत्रियों को भी दिलाई जा सकती शपथ

इस दौरान सैनी के मंत्रिमंडल के सदस्यों को भी शपथ दिलाए जाने की संभावना है. हरियाणा में मुख्यमंत्री समेत अधिकतम 14 मंत्री हो सकते हैं. पंचकूला में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार

इसस पहले नायब सिंह सैनी ने बुधवार को दत्तात्रेय से मुलाकात की थी. उन्होंने पंचकूला में पार्टी कार्यालय में आयोजित एक बैठक में सर्वसम्मति से भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद अगली सरकार बनाने का दावा पेश किया. बता दें कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के साथ-साथ सैनी दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

शपथ से पहले क्या बोले नायब सिंह सैनी ?

हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा, “हमने जो कहा था वैसे ही हमारी कमीशन ने पहले से ही परिणाम तैयार कर रखे हैं. पहले ही हम परिणाम जारी करने वाले लेकिन कांग्रेस उसमें बाधा बनी थी. हमारी सरकार का वादा है कि बिना पर्ची बिना खर्ची युवाओं को नौकरी मिलेगी.आज 24 हजार युवाओं के परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments