Tuesday, July 9, 2024
Homeताजा खबरनड्डा ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला  

नड्डा ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला  

सवाई माधोपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को महिलाओं के खिलाफ अपराध, भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए लोगों से आह्वान किया कि अगर वे राज्य में परिदृश्य बदलना चाहते हैं तो सरकार बदलें। उन्होंने अशोक गहलोत सरकार को घरों को लूटने वाली गृह-लूट सरकार बताते हुए कहा कि सरकार ने विधायकों को भ्रष्टाचार की खुली छूट दे दी है और पैसा दिल्ली में पार्टी के आकाओं की जेब भरने के लिए भेजा जाता है।

विपक्षी दलों के गठबंधन पर नड्डा ने कहा कि उन्हें जनता की परवाह नहीं है और उन्हें अपना परिवार बचाने की चिंता है इसलिए वे प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ इकट्ठा हुए हैं। नड्डा ने यहां परिवर्तन यात्रा की शुरुआत पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा यह गहलोत सरकार नहीं है, यह गृह-लूट सरकार है, जो घरों को लूटती है। कांग्रेस का मतलब लूट, भ्रष्टाचार और कुशासन है।

उन्होंने कहा भ्रष्टाचार करके वे दिल्ली में अपने आकाओं की जेब भरने का काम करते हैं। उन्हें राजस्थान की शांति और खुशी की परवाह नहीं है, उनकी इच्छा भ्रष्टाचार करना, विधायकों को खुली छूट देना, खुली लूट का प्रावधान करना और यह सुनिश्चित करना है कि यह पैसा दिल्ली में बैठे आकाओं के पास जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की नहीं बल्कि राहुल गांधी की रीलॉन्च की चिंता है। इसी तरह उन्होंने अन्य पार्टियों के नेताओं का भी नाम लिया और कहा कि उन्हें सिर्फ अपना परिवार बचाने की चिंता है।

नड्डा ने कहा वे कहते हैं कि मोदी को हटाओ क्योंकि वे अपने परिवारों के बारे में चिंतित हैं। हम कहते हैं कि मोदी को आगे बढ़ाओ और देश को आगे ले जाओ। उन्होंने इसरो के वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आदित्य एल 1 मिशन के सफल प्रक्षेपण के लिए भी बधाई दी।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments