Thursday, September 19, 2024
HomeSarkari NaukariMPPSC MO Recruitment 2024: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी,...

MPPSC MO Recruitment 2024: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस तारीख से करें अप्लाई

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 30 अगस्त 2024 से शुरू होगी. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही स्वीकार किए जाएंगे. मेडिकल ऑफिसर की भर्ती में कुल 895 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

MPPSC MO Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट

मेडिकल ऑफिसर की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 सितंबर 2024 तय की गई है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार इस तारीख से पहले अप्लाई जरूर कर दें.

MPPSC MO Recruitment 2024: आयु सीमा

मेडिकल ऑफिसर की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट की उम्र 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए.आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

MPPSC MO Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

मेडिकल ऑफिसर की इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को 500 रुपए का आवेदन शुल्क देना होगा.जबकि SC,ST,OBC,EWS,PWD वर्ग के कैंडिडेट को शुल्क के रूप में 250 रुपए का भुगतान करना होगा.

MPPSC MO Recruitment 2024: शैक्षणिक योग्यता

मेडिकल ऑफिसर की भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास एमबीबीएस की डिग्री या मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त कोई समकक्ष डिग्री होनी चाहिए.

MPPSC MO Recruitment 2024 Notification

MPPSC MO Recruitment 2024 Apply Online

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments