Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरMotorola ने भारत में लॉन्च किया सबसे पतला,कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन,बारिश में...

Motorola ने भारत में लॉन्च किया सबसे पतला,कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन,बारिश में भीगने से भी नहीं होगा खराब,इतनी है कीमत,जानें तमाम डिटेल्स

Motorola ने भारतीय बाजार में अपना नया Motorola Edge 50 लॉन्च कर दिया है.इस फोन में 6.7 इंच की 1.5 K Super HD Poled कर्व्ड डिस्प्ले है.कंपनी ने इस फोन को कोला ग्रे, जंगल ग्रीन और पेंटन पीच फज़ कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया है. इस फोन को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये सेगमेंट का सबसे पतला MIL-810H-रेटेड कर्व्ड स्मार्टफोन है.इसमें यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी और दमदार बैटरी की सुविधा मिलेगी. आइए आपको बताते हैं Motorola Edge 50 के फीचर्स के बारे में.

Motorola Edge 50 की कीमत,कहां से खरीद सकते

Motorola Edge 50 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. कीमत 27,999 है.जो 8GB RAM और 256GB वेरिएंट के साथ आता है.इस फोन को 8 अगस्त से फ्लिपकार्ट और मोटोरोला इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा.अगर आपके पास Axis Bank और IDFC First Bank क्रेडिट कार्ड है तो EMI पर 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता है.अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है तो आप एक्सचेंज बोनस का लाभ भी उठा सकते हैं.

Motorola Edge 50 के Specifications

मोटोरोला के इस फोन में 6.7 इंच का 1.5K POLED कर्ल्ड डिस्प्ले है, जो 144 हर्ज रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. यह स्मार्टफोन Snapdragon 7 Gen 1 AE चिपसेट पर काम करता है और एंड्राइड 14 ओएस पर आधारित है.ये फोन स्मार्ट वॉटर टच टेक्नोलॉजी से भी लैस है जिसके चलते आप फोन को गीले हाथों से इस्तेमाल कर सकते हैं.फोटोग्राफी के लिए Motorola Edge 50 में Moto AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल का मेन सेंसर, 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा- वाइड एंगल सेंसर और 10 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस है. इस फोन के अगले हिस्से में 32MP का एक सेल्फी और वीडियो कैमरा दिया गया है.Motorola के इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और यहां 68W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.इस फोन में डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग दी गई.सिक्योरिटी के लिए,हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments