Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)मायावती ने बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

मायावती ने बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा उनकी पार्टी के नेता दानिश अली के खिलाफ की गई कथित आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर शुक्रवार को कहा कि सत्तारूढ़ दल द्वारा उनके (बिधूड़ी) विरूद्ध अभी तक समुचित कार्रवाई न करना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शुक्रवार को सोशल साइट एक्‍स पर पोस्ट किया दिल्ली से भाजपा सांसद द्वारा बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ सदन में आपत्तिजनक टिप्पणी को हालांकि स्पीकर ने रिकॉर्ड से हटाकर उन्हें चेतावनी भी दी है और वरिष्ठ मंत्री ने सदन में माफी मांगी, किन्तु पार्टी द्वारा उनके विरुद्ध अभी तक समुचित कार्रवाई नहीं करना दुखद/दुर्भाग्यपूर्ण।

उल्लेखनीय है कि सांसद बिधूड़ी ने गुरुवार को लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसे लेकर सदन के उपनेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खेद जताया था। बिधूड़ी ने चंद्रयान-3 की सफलता और अंतरिक्ष क्षेत्र में भारत की उपलब्धियों के विषय पर चर्चा में भाग लेते हुए अली के खिलाफ कुछ टिप्पणी की थी। दानिश अली ने गुरुवार को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्य को अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

पीठासीन सभापति कोडिकुनिल सुरेश ने इस पर बिधूड़ी के आपत्तिजनक शब्दों को रिकॉर्ड से हटाने का निर्देश दिया था। बसपा सांसद दानिश अली ने आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर भाजपा सदस्य रमेश बिधूड़ी के खिलाफ शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा और मामले को विशेषाधिकार समिति के पास भेजने का आग्रह किया है।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments