Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरSalman Khan News: सलमान की गाड़ी का पीछा कर रहा था युवक,...

Salman Khan News: सलमान की गाड़ी का पीछा कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में किया ये खुलासा

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के सुरक्षा काफिले में घुसे मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना बीती रात बांद्रा में महबूब स्टूडियो और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच हुई, जहां अभिनेता का घर है. बता दें कि अभिनेता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कई धमकियां मिली हैं और उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा ‘वाई-प्लस’ सुरक्षा कवर प्रदान किया गया है. घटना के समय सलमान अपने घर लौट रहे थे.

बाइक सवार ने की सलमान की कार के पास आने की कोशिश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात लगभग 12.15 बजे जब काफिला महबूब स्टूडियो से गुजरा तो मोटरसाइकिल पर सवार उजैर फैज मोहिउद्दीन (21) ने सलमान की कार के पास जाने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे चेतावनी दी, लेकिन वह खान की कार की ओर आता रहा.

पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार को पकड़ा

अधिकारी ने बताया कि अभिनेता के अपने घर पहुंचने के बाद 2 पुलिस वाहनों ने मोटरसाइकिल सवार का पीछा किया और उसे रोक लिया. पूछताछ के दौरान बांद्रा पश्चिम निवासी मोहिउद्दीन ने पुलिस को बताया कि वह कॉलेज का छात्र है.

इन धाराओं में दर्ज किया गया मामला

अधिकारी ने बताया कि मोहिउद्दीन के खिलाफ बांद्रा थाने में भारतीय न्याय संहिता की धारा 125 (लापरवाही से वाहन चलाकर दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालना) और धारा 281 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है, गौरतलब है कि सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इस साल अप्रैल में बिश्नोई गिरोह से कथित तौर पर जुड़े मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने गोलीबारी की थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments