Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरMalaika Arora's Father Died : मलाइका अरोड़ा के पिता ने की खुदकुशी,...

Malaika Arora’s Father Died : मलाइका अरोड़ा के पिता ने की खुदकुशी, छठी मंजिल से कूदकर दी जान

मुंबई, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह मुंबई की एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर खुदकुशी कर ली.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनिल अरोड़ा ने बांद्रा की एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी. उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और अरोड़ा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चली है और जांच जारी है.

इस बीच एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ”यह सच है कि मलाइका के पिता की आज सुबह मृत्यु हो गई. उन्होंने खुदकुशी नहीं की है. यह एक हादसा था. सब सदमे में हैं क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी या ऐसी कोई बात नहीं थी. सूत्र के अनुसार पुलिस के पंचनामे से चीजें साफ हो जाएंगी’

ये बॉलीवुड सितारे पहुंचे

अनिल अरोड़ा के निधन के बाद अभिनेता सोहेल खान और अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ मलायका अरोड़ा की मां के आवास पर पहुंचे.मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान भी उनके घर पहुंच गए हैं.

पुलिस ने कही ये बात

अभिनेत्री मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की कथित तौर पर आत्महत्या की है। डीसीपी (जोन IX) राजतिलक रौशन ने कहा, “उनकी यहां बॉडी मिली थी। वह 6 फोर पर रहते थे, हम सभी एंगल से जांच कर रहे हैं। हमारी टीम और फोरेंसिक टीम यहां पर मौजूद हैं.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. प्राथमिक जांच में ये खुदकुशी लग रही है. हम जांच कर रहे हैं.”

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

अधिकारी के अनुसार उन्होंने प्रक्रिया के तहत उस इमारत के परिसर की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जहां अनिल अरोड़ा का शव मिला था. पुलिस ने वारदात की जानकारी जुटाने के लिए इमारत के CCTV फुटेज भी खंगाले. पुलिस के मुताबिक एक अस्पताल में अरोड़ा का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments