Wednesday, October 16, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Ghaziabad News: गाजियाबाद में खाने में पेशाब मिलाती थी नौकरानी, परिवार को...

Ghaziabad News: गाजियाबाद में खाने में पेशाब मिलाती थी नौकरानी, परिवार को लिवर की बीमारी होने पर हुआ खुलासा, CCTV में कैद हुई घिनौनी हरकत

गाजियाबाद में नौकरानी की ऐसी घिनौनी हरकत का खुलासा हुआ है.जिसको सुनकर सब हैरान हैं.जहां एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर काम करने वाली नौकरानी अपने पेशाब से खाना बनाकर खिला रही थी.इस बात का खुलासा तब हुआ जब परिवार को लिवर की बीमारी हुई. पहले तो उन्होंने कोई साधारण संक्रमण समझकर डॉक्टर को दिखाया, लेकिन जब उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ. तो उन्हें कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई.घटना गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी की है.

CCTV से सामने आई नौकरानी करतूत

परिवार ने रसोई में सीसीटीवी लगाए.तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. परिवार ने बताया नौकरानी रीना उनके घर में करीब 8 साल से काम कर रही थी.परिवार उस पर पूरा भरोसा करता था. लेकिन जब 14 अक्टूबर की CCTV की रिकॉर्डिंग देखी तो परिवार हैरान रह गया. इसमें दिखा कि सहायिका एक बर्तन में पेशाब कर रही है और उसने इसी से रोटियां बनाईं. पुलिस ने कारोबारी की पत्नी की शिकायत के आधार पर नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

आरोपी रीना को किया गिरफ्तार

इस घटना पर DCP सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा है कि क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी नौकरानी रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई करेगी.

शक होने पर लगवाए CCTV कैमरे

परिवार ने बताया कि कुछ समय पहले टीवी पर उन्होंने एक नौकरानी का कारनामा देखा था. वह खाने में अपना पेशाब मिलाकर परिवार को खिलाती थी. परिवार के सदस्य बीमार होने लगे, तब उन्हें भी अपनी नौकरानी पर शक हुआ.जिसके बाद उन्होंने घर और रसोई में CCTV लगवाए. इसकी भनक नौकरानी को नहीं लगने दी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments