Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरMS Dhoni News : क्रिकेट के मैदान की तरह ही न्याय के...

MS Dhoni News : क्रिकेट के मैदान की तरह ही न्याय के घर में भी मिली माही को जीत, आईपीएस को मिली कारावास की सजा, अपील का दिया टाइम भी

चेन्नई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की याचिका पर मद्रास हाईकोर्ट ने शुक्रवार को बड़ा फैसला दिया। मद्रास उच्च न्यायालय ने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी जी. संपत कुमार को 15 दिन के कारावास की सजा सुनाई। हालांकि न्यायमूर्ति एसएस सुंदर और न्यायमूर्ति सुंदर मोहन की खंडपीठ ने सजा को 30 दिन के लिए निलंबित कर दिया, ताकि संपत कुमार को सजा के खिलाफ अपील दायर करने का मौका मिल सके।

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने उच्चतम न्यायालय और उच्च न्यायालय के खिलाफ कथित रूप से अवमानना वाले बयान देने के लिए आईपीएस अधिकारी के खिलाफ अदालत की अवमानना का मामला दर्ज कराया था। एमएस धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सट्टेबाजी में अपना नाम लिए जाने को लेकर 2014 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था और 100 करोड़ रुपए की क्षतिपूर्ति की मांग की थी। इस मुकदमे पर दायर संपत कुमार के जवाबी हलफनामे में न्यायपालिका के खिलाफ की गई टिप्पणियों के लिए उन्हें दंडित करने की मांग की गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments