Wednesday, October 2, 2024
Homeताजा खबरArvind Kejriwal : तिहाड़ में सरेंडर से पहले केजरीवाल ने राजघाट पर...

Arvind Kejriwal : तिहाड़ में सरेंडर से पहले केजरीवाल ने राजघाट पर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, हनुमान मंदिर में किए दर्शन

नई दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले राजघाट स्थित महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की.इसके बाद उन्होंने कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक राउज एवेन्यू रोड स्थित पार्टी कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.

राजघाट पर बापू को अर्पित की श्रद्धांजलि

राजघाट पर केजरीवाल के साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता थे,जिनमें दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत,आतिशी और सौरभ भारद्वाज, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और संदीप पाठक समेत अन्य नेता शामिल थे. मुख्यमंत्री अपराह्न करीब 3 बजे राजघाट पहुंचे.

केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में 10 मई को अंतरिम जमानत दी थी.यह अवधि 1 जून को समाप्त हो गई.भाजपा की दिल्ली इकाई ने केजरीवाल के खिलाफ राजघाट के बाहर प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

इससे पहले दिन में केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा,’माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया.माननीय उच्चतम न्यायालय का बहुत-बहुत आभार.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments