Thursday, October 3, 2024
HomeLoksabha Election 2024Raebareli : राहुल गांधी ने रायबरेली में हनुमान मंदिर में किए दर्शन,बूथों...

Raebareli : राहुल गांधी ने रायबरेली में हनुमान मंदिर में किए दर्शन,बूथों का किया निरीक्षण,लोगों ने ली सेल्फी

रायबरेली (उप्र),कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार राहुल गांधी ने सोमवार को यहां जिले के चुरुआ में हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन किया और निर्वाचन क्षेत्र में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया.

राहुल गांधी ने हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना

राहुल गांधी ने सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में बछरावां के निकट चुरुआ के हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन किया.पूजा कराने वाले पुजारी ने राहुल के साथ सेल्फी ली.राहुल रायबरेली के बूथों पर पहुंचकर मतदाताओं से मिले.

बूथ कार्यकर्ताओं से मिले राहुल गांधी

कांग्रेस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर मतदाताओं से मिलते हुए उनका वीडियो साझा किया और कहा ” बछरावां में बूथ कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी मिले और आज रायबरेली में वह मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर रहे हैं.इस दौरान वह स्थानीय लोगों और बूथ योद्धाओं से मिल रहे हैं.”

राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव मैदान में विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (‘इंडिया’) के उम्मीदवार हैं, जिसका प्रतिनिधित्व पहले उनकी मां और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनसे पहले दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी कर चुकी हैं.

बीजेपी ने दिनेश प्रताप सिंह को उतारा मैदान में

भाजपा ने रायबरेली में राहुल गांधी के खिलाफ उत्‍तर प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है, जो 2019 के चुनाव में सोनिया गांधी से पराजित हो चुके हैं.दिनेश प्रताप सिंह ने केंद्रीय विद्यालय, गोरा बाजार के एक बूथ पर अपना वोट डाला.

राहुल गांधी के साथ सेल्फी

बूथों पर राहुल गांधी के दौरे के दौरान लोग सेल्फी के लिए उनके आसपास जमा होते दिखे.जब राहुल गांधी एक बूथ से बाहर निकले तो पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की. वह अपने वाहन में बैठे और चले गए.

Image Source : PTI
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments