Friday, July 5, 2024
HomeकोटाKota Accident: RPS राजेंद्र गुर्जर की सड़क हादसे में मौत,SUV को ट्रोले...

Kota Accident: RPS राजेंद्र गुर्जर की सड़क हादसे में मौत,SUV को ट्रोले ने मारी टक्कर,साथी महिला अफसर गंभीर घायल

राजस्थान के कोटा में RPS राजेंद्र गुर्जर की SUV को ट्रोले ने टक्कर मार दी,इस हादसे में उनकी मौत हो गई,जबकि उनके साथ कार में मौजूद महिला अफसर भी गंभीर रूप से घायल हो गई.कोटा पुलिस के अनुसार यह हादसा आज सवेरे कोटा-चित्तौड़गढ़ राजमार्ग पर डाबी के समीप हुआ.युवा आरपीएस अफसर कोटा RAC में तैनात थे.दोनों अफसरों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक राजेंद्र गुर्जर की मौत हो चुकी थी.अंजली सिंह बेगूं (चित्तौड़गढ़) DSP हैं.वे भी उनके साथ SUV में सवार थीं.उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, राजेंद्र गुर्जर बेगूं गए हुए थे. शुक्रवार को उन्हें छोड़ने के लिए बेगूं डिप्टी अंजलि सिंह बस स्टॉप तक गई थी.लेकिन बस नहीं मिली तो वह उन्हें छोड़ने कोटा की तरफ आ रही थीं.इस दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले ने उनकी कार को टक्कर मार दी.हादसे में राजेंद्र गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं अंजली गंभीर रूप से घायल हो गई.उनका अस्पताल में उपचार जारी है.

हादसे पर सीएम भजनलाल ने जताया दुख

सीएम भजनलाल ने सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मौत पर दुख जताया है,उन्होंने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट में लिखा-”कोटा चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर जी की मृत्यु व RPS अंजलि सिंह जी के घायल होने की खबर सुनकर मन दुखी हैं.मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और घायल अधिकारी RPS अंजलि जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.दुर्घटना के उपरांत RPS अंजलि जी को हर संभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने हेतु प्रशासन को उचित निर्देश दिए गए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments