Tuesday, July 9, 2024
HomeऑटोमोबाइलKia Syros : टाटा पंच और एक्सटर को टक्कर देने आ रही...

Kia Syros : टाटा पंच और एक्सटर को टक्कर देने आ रही किआ की नई माइक्रो SUV,यह होगी कीमत,इन फीचर्स के साथ होगी लॉन्च,जानें डिटेल्स

किआ इंडिया में नई माइक्रो SUV लाने की तैयारी कर रही है. जिसको लेकर फिलहाल टेस्टिंग चल रही है.जिसे कई बार कवर के साथ स्पॉट किया गया है.पहले ऐसी उम्मीद थी की कंपनी इसे Kia Clavis के नाम से लॉन्च करेगी.लेकिन हाल में कंपनी ने Kia Syros नाम से ट्रेडमार्क किया है. जो कि किआ की नई माइक्रो एसयूवी का आधिकारिक नाम हो सकता है.इसका मुकाबला, टाटा पंच, हुंडई एक्सटर और मारुति की फ्रोंक्स से होगा.किआ की इस माइक्रो SUV को साल 2024 के आखिरी महीनों में पेश किया जा सकता है.

किआ की सबसे छोटी और सस्ती एसयूवी होगी

माना जा रहा है किआ Syros की लंबाई 3.8 मीटर होगी. लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है किआ की यह माइक्रो एसयूवी ग्राउंड क्लियरेंस के साथ आएगी.ये किआ की सबसे छोटी और सस्ती एसयूवी होगी.इसमें वर्टिकल LED हेडलैंप और टेललैंप, रूफ रेल, मोटी बॉडी क्लैडिंग और अलग-अलग किंक वाली बड़ी ग्लास विंडो मिलेगी

इन दो पावरट्रेन ऑप्शन में लॉन्च की उम्मीद

Kia Syros में पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों पावरट्रेन ऑप्शन होने की उम्मीद है. हालांकि इलेक्ट्रिक वर्जन के बाद में आने की उम्मीद है. माइक्रो SUV स्टैंडर्ड तौर पर फ्रंट-व्हील-ड्राइव (FWD) सिस्टम के साथ आएगी.

ये होंगे सेफ्टी फीचर्स

रिपोर्ट की माने तो नई Kia माइक्रो SUV एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) फीचर के साथ आ सकती है.सुरक्षा के लिहाज से इसमें 6 एयरबैग, रियर डिस्क ब्रेक, ABS और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिल सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments