Sunday, September 29, 2024
Homeकर्नाटकाKarnataka sex scandal मामले में SIT का एक्शन, महिला के अपहरण के...

Karnataka sex scandal मामले में SIT का एक्शन, महिला के अपहरण के मामले में 4 और लोग को लिया हिरासत में,जानें अब तक क्या हुआ ?

बेंगलुरु, हासन सीट से जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कथित यौन शोषण के मामलों की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (SIT) ने एक महिला के अपहरण के मामले में 4 और लोगों को हिरासत में लिया है.एसआईटी के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.एसआईटी ने प्रज्वल के पिता और होलेनरसीपुरा के विधायक एचडी रेवन्ना को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है, जो परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में हैं.एच डी रेवन्ना (66) पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के बेटे हैं.

4 लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले में रेवन्ना की भूमिका का पता लगाने के लिए 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये चारों मैसूरु के कृष्णराजनगर के रहने वाले हैं.रेवन्ना के सहयोगी सतीश बबन्ना को भी गिरफ्तार किया गया और वह पुलिस हिरासत में है.

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा था कि एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन जांच प्रक्रियाओं का हवाला देते हुए उसकी पहचान बताने से इनकार कर दिया.पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक महिला का कथित तौर पर अपहरण करने और उसे बंधक बनाकर रखने के आरोप में रेवन्ना और बबन्ना को गिरफ्तार किया गया था.सूत्रों ने बताया कि महिला को मुक्त करा लिया गया है.

पुलिस ने पीड़ित महिला के 20 वर्षीय बेटे की शिकायत पर कार्रवाई की,जिसने प्रज्वल पर कथित तौर पर बलात्कार और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.प्रज्वल द्वारा महिलाओं के यौन शोषण वाले कई वीडियो हाल में सामने आए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments