Tuesday, July 9, 2024
HomeLoksabha Election 2024'तीसरी बार PM बनें नरेंद्र मोदी',शख्स ने उंगली काट कर मां काली...

‘तीसरी बार PM बनें नरेंद्र मोदी’,शख्स ने उंगली काट कर मां काली को अर्पित की,पढ़ें कौन है ये शख्स ?

कर्नाटक के एक शख्स ने पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए प्रार्थना करते हुए अपनी उंगली मां को चढ़ा दी.इस शख्स का नाम अरुण वर्नेकर है.उन्हें प्रधानमंत्री मोदी का कट्टर समर्थक माना जाता है.अरुण ने अपने घर पर मोदी का मंदिर भी बनवाया है.जहां वह रोज प्रार्थना करता है.अपनी उंगली काटने के बाद, उन्होंने अपने घर की दीवारों पर खून से लिखा “मां काली माता, मोदी बाबा का रक्षा करो”

उन्होंने दीवार पर यह भी लिखा था कि ‘मोदी बाबा’ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. दीवार पर ‘मोदी बाबा सबसे महान’ भी लिखा हुआ देखा गया.मीडिया से बात करते हुए अरुण ने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी की सरकार बनने के बाद ही चीन और पाकिस्तान के कारण होने वाली परेशानियां खत्म हो गई हैं. उन्होंने यह भी कहा, ‘पहले कश्मीर से आतंकी गतिविधियों और सैनिकों की मौत की खबरें आती थीं मगर अब क्षेत्र में शांति है.देश के विकास के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी की जरूरत है.’

वर्नेकर पहले मुंबई फिल्म उद्योग में काम करते थे.फिलहाल वह कारवार शहर में रहते हैं और अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल करते हैं.वह अविवाहित है. इससे पहले 2019 के आम चुनाव के दौरान भी उन्होंने अपनी उंगली काटने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments