Sunday, October 6, 2024
HomeमनोरंजनKagney Linn Karter Death: एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने मौत...

Kagney Linn Karter Death: एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने मौत को लगाया गले, 36 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

मशहूर एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर का 36 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत की वजह सुसाइड बताई जा रही है. यह दिल दहला देने वाली खबर एक्ट्रेस के दोस्तों ने ऑनलाइन साझा की है. टीएमजेड ने बाद में सोमवार को उनके सुसाइड की जानकारी दी. वेबसाइट के मुताबिक, काग्नी लिन कार्टर का गुरुवार को ओएच के पर्मा स्थित उनके आवास पर निधन हो गया.

दोस्त कर रहे अंतिम संस्कार के लिए फंड जमा

एडल्ट स्टार की मौत की खबर से उनके चाहने वाले दुखी हैं.एक्ट्रेस की मौत की खबर उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया के माध्यम से गो फंड नाम की वेबसाइट पर लोगों से अंतिम संस्कार के लिए फंड देने की अपील की है.साथ ही ये भी कहा है कि जो पैसा बचेगा उसे पशु बचाव के लिए काम में लाया जाएगा.

मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं काग्नी

एडल्ट स्टार (Adult film star) के फैन्स के अनुसार, काग्नी लिन कार्टर वर्षों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं. काग्नी एक शानदार पोल डांसर, कलाकार, सिंगर और डांसर थीं. काग्नी ने 2000 के दशक के मध्य में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी. उनके टैलेंट ने उन्हें कई एवीएन पुरस्कार दिलाए. 2019 में, उन्होने लॉस एंजिल्स से रिलोकेट होने का निर्णय लिया और पोल डांसिंग के अपने प्यार में लौट आई. अंततः वह ओहियो स्टूडियो में नियमित हो गईं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments