Friday, October 11, 2024
Homeराजस्थानJodhpur News: दो पुलिस कांस्टेबल रिश्वत राशि के साथ फरार, ACB कार्रवाई...

Jodhpur News: दो पुलिस कांस्टेबल रिश्वत राशि के साथ फरार, ACB कार्रवाई की पहले ही लग गई थी भनक

जोधपुर में पुलिस के 2 कांस्टेबल भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की कार्रवाई की भनक लगने पर 15 हजार रुपये की कथित रिश्वत राशि के साथ फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है.ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने यहां एक बयान में बताया कि जोधपुर के झंवर थाने में तैनात कांस्टेबल रामचन्द्र एवं श्यामलाल द्वारा परिवादी से 30 हजार रुपये रिश्वत मांगने की शिकायत पर शुक्रवार को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही थी. उन्होंने कहा कि किसी तरह आरोपियों को एसीबी की कार्रवाई की भनक लग गई और वे 15 हजार रुपये की रिश्वत राशि के साथ मौके से फरार हो गए.

शिकायत पर मुकदमा दर्ज नहीं करने के एवज में रिश्वत

एसीबी के अनुसार, परिवादी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि उसके विरुद्ध की गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज नहीं करने एवं मदद करने की एवज में आरोपी कांस्टेबल रामचन्द्र एवं श्यामलाल द्वारा 30 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है.

रिश्वत के साथ फरार हुए कांस्टेबल

ब्यूरो की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया इसके बाद ब्यूरो ने शुक्रवार को जाल बिछाकर आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने की कार्रवाई शुरू की. इस दौरान आरोपी कांस्टेबल रामचंद्र ने परिवादी से 15 हजार रुपये की कथित रिश्वत ली.मेहरड़ा ने कहा कि आरोपी रामचन्द्र एवं श्यामलाल को एसीबी की कार्रवाई की भनक लग गई और वे रिश्वत राशि के साथ मौके से फरार हो गये लेकिन दोनों की तलाश की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments