Thursday, July 4, 2024
Homeताजा खबरजवान की कमाई का आंकड़ा 1000 करोड़ रुपये पार...

जवान की कमाई का आंकड़ा 1000 करोड़ रुपये पार…

मुंबई। दुनियाभर के सिनेमा घरों की टिकट खिड़की पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान की कमाई का आंकड़ा 1004.92 करोड़ रुपये को पार कर गया है। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपने आधिकारिक पेज पर फिल्म द्वारा दुनियाभर में की गई कमाई के आंकड़े साझा किए। उसने लिखा फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े को पार कर लिया है।

जवान को 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन की भावनात्मक यात्रा पर आधारित है, जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए तैयार है। इसमें शाहरुख विक्रम राठौड़ और उनके बेटे आजाद की दोहरी भूमिका में हैं। फिल्म में खान के अलावा, नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं और दीपिका पादुकोण की संक्षिप्त भूमिका है।

फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा के साथ-साथ संजय दत्त की भी अतिथि भूमिका है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की पेशकश जवान की निर्माता गौरी खान और सह-निर्माता गौरव वर्मा हैं।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments