Tuesday, September 17, 2024
HomeऑटोमोबाइलJawa 42 FJ : जावा की नई बाइक Jawa 42 FJ ल़ॉन्च,...

Jawa 42 FJ : जावा की नई बाइक Jawa 42 FJ ल़ॉन्च, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ये फीचर्स, सिर्फ 942 रुपए में करें बुक

जावा येजदी मोटरसाइकिल ने अपनी नई बाइक Jawa 42 FJ 350 को लॉन्च कर दिया है. इस बाइक का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के नए मॉडल से होगा. जावा 42 FJ की शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपये तय की गई है.जबकि इसका टॉप मॉडल 2.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) का है. इस बाइक में नया सीट डिजाइन देखने को मिलेगा. वहीं बाइक का बोल्ड डिजाइन सभी को अट्रैक्ट करता है. नई बाइक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से सिर्फ 942 रुपए में बुकिंग करा सकते हैं.

Jawa 42 FJ 350 : कलर ऑप्शंस

कंपनी ने इस बाइक को कुल 5 रंगों में पेश किया है. जिसमें ऑरोरा ग्रीन मैट, कॉस्मो ब्लू मैट, मिस्टिक कॉपर, डीप ब्लैक रेड क्लैड और डीप ब्लैक ब्लैक कैड शामिल हैं. इन सभी कलर वेरिएंट्स की कीमत भी अलग-अलग है.

Jawa 42 FJ 350 : स्पेसिफिकेशंस

नई जावा 42 FJ 350 में 334 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. जिससे 22 bhp की पावर मिलती है और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है. इस इंजन के साथ सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लिप एंड असिस्ट क्लच दिया गया है.

Jawa 42 FJ : डिजाइन और फीचर्स

जावा 42 FJ में एलईडी हेडलैंप,इसके साथ ही एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है. बाइक में स्टील चेसिस का इस्तेमाल किया गया है.मोटरसाइकिल में डुअल-चैनल ABS और स्लिपर क्लच का फीचर भी दिया गया है.मल्टी स्पोक एलॉय व्हील्स, ब्लैक आउट इंजन,इसके साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट भी इस बाइक में आपको मिलेगा. यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट और सिंगल पॉड भी देखने को मिलेगा.नई जावा FJ के फ्रंट में 41 मिमी टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर्स दिए गए हैं. ब्रेकिंग की बात करें तो 320 मिमी डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments